एक यूजर्स फ्रेंडली AI वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म है DID AI

25-Mar-2024 By: Rohit Tripathi
एक यूजर्स फ्रेंडली AI वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म है DID AI

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लैंडस्कैप का विकास लगातार बढ़ने से कई तरह के प्लेटफॉर्म का जन्म हुआ है, जो कि खुद को AI लैंडस्कैप में विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा मार्केट में आए नए AI प्लेटफॉर्म्स यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नए-नए फीचर्स की पेशकश कर रहे हैं। क्योंकि इनका लक्ष्य AI लैंडस्कैप में खुद को डेवलप करने के साथ ही दूसरे AI प्लेटफॉर्म्स से कॉम्प्टिशन करना भी है। अभी हाल ही में एक AI प्लेटफॉर्म DID AI प्रचलन में हैं, जो कि अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं प्रदान कर रहा है। 

DID AI का क्रिएटिव रियलिटी स्टूडियो एक यूजर्स फ्रेंडली AI वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म है, जो कि डीप लर्निंग फेस एनीमेशन, LLM बेस्ड टेक्स्ट जनरेशन और टैक्स्ट-टू-इमेज कैपेसिटीज का सहज मिश्रण है। यह एक सेल्फ-सर्विस स्टूडियो है, जो कि जनरल टेक्स्ट को 100 से अधिक लैंग्वेजेज में हाई-क्वालिटी, कॉस्ट अफेक्टिव और अट्रैक्टिव वीडियो बनाने में रुचि रखने वाले यूजर्स के लिए सुविधाओं की पेशकश करता है और इस प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल से आप वीडियो को काफी तेज गति के साथ जनेरेट कर सकते हैं। इसी के साथ DID AI प्लेटफॉर्म का वेल्थ रियलिटी स्टूडियो स्टेबल डिफ्यूजन और GTP-3 द्वारा संचालित है और इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स बिना किसी टेक्निकल नॉलेज के 100 से अधिक वीडियो को आउटपुट के रूप में प्राप्त कर सकते हैं। 

DID AI का क्रिएटिव रियलिटी स्टूडियो करता है तेज गति से काम

DID का क्रिएटिव रियलिटी स्टूडियो बहुत ही तेज गति से काम करता है, जो कि यजूर्स को इस प्लेटफॉर्म पर अट्रैक्ट करने के लिए काफी हो सकता है। 

  • यह प्लेटफॉर्म कम्युनिकेशन और लर्निंग के वीडियो को एक मानवीय चेहरा देते हुए बड़े पैमाने पर वीडियो को पर्सनलाइज्ड करता है। 

  • यह ट्रेनिंग डेक, डॉक्यूमेंट या ऑडियो को शीघ्रता से और कम कॉस्ट पर अट्रैक्टिव वीडियो कंटेट में परिवर्तित करता है। 

  • इस प्लेटफॉर्म पर सिंगल क्लिक से डायवर्स ट्रेनिंग और लर्निंग कंटेट क्रिएट किया जा सकता है। 

  • यह प्लेटफॉर्म सीमलैसली स्कैल, लैंग्वेजेस और एक्सेंट के साथ लोकलाइज ट्रेनिंग कंटेट को भी क्रिएट कर सकता है। 

  • DID पर यूजर्स वीडियो प्रोडक्ट में वापस जाए बिना ही एक बटन को टच करके संशोधन और अपडेट कर सकते हैं। 

  • यह प्लेटफॉर्म हाईली अफॉर्डेबल वीडियो को जनरेट करने की काबिलियत रखता है। 

DID AI के समान ही काम करता है Pictory AI

DID AI प्लेटफॉर्म अपनी यूनिकनेस के चलते वर्तमान में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि DID AI प्लेटफॉर्म की तरह ही एक ओर प्लेटफॉर्म है, जो कि आपके लिखे स्क्रिप्ट, ब्लॉग पोस्ट या फिर आर्टिकल को एक बेहतरीन वीडियो में परिवर्तित कर देता है। यहां हम बात कर रहे हैं Pictory AI की, जो कि फास्ट स्पीड से काम करने के लिए जाना जाता है। Coin Gabbar न्यूज वेबसाइट के अनुसार, Pictory AI एक टेक्स्ट-टू-वीडियो प्लेटफॉर्म है, जो कि आपके द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट, ब्लॉग या फिर आर्टिकल को एक वीडियो फॉर्म में जनरेट करता है। इसके अलावा Pictory AI आपके टेक्स्ट को एनालिस करके कीवर्ड की पहचान करता है, इसके बाद यह उस टेक्स्ट से जुड़े इमेज, वीडियो क्लिप, ग्राफिक्स और म्यूजिक को चुनकर आपके लिए शानदार वीडियो को जनेरेट करता है। Pictory के द्वारा किए जाने वाले यह सभी कार्य AI की सहायता से किए जाते हैं। 

यह भी पढ़िए: एक यूजर्स फ्रेंडली AI वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म है DID AI

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.