Earn $5000 with ChatGPT Tapwap : यह क्यों ट्रेंड कर रहा है

16-Aug-2024 By: sakshi modi
Earn $5000 with ChatGPT Tapwap : यह क्यों ट्रेंड कर रहा है

15 अगस्त, 2024 को Earn $5000 with ChatGPT फ्रेज ने कई क्रिप्टोकरेंसी एन्थुसिआस्ट और कैजुअल इंटरनेट यूज़र्स का ध्यान आकर्षित किया। यूज़र्स का अचानक इंटरेस्ट तब बढ़ा जब इस फ्रेज को Tapswap के Daily Combo code में शामिल किया गया। यह टेलीग्राम बेस्ड टेप-टू-अर्न गेम Tapswap का एक पॉपुलर फीचर है, जहाँ यूज़र्स रिवॉर्ड अर्न करने के लिए प्रश्नों का उत्तर देते हैं। Tapswap के Daily Combo code में इस फ्रेज  को शामिल करने से यह बड़ी संख्या में लोगों द्वारा सर्च किया गया और यह तेज़ी से ट्रेंड करने लगा।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Earn $5000 with ChatGPT: क्यों कर रहा है ट्रेंड

कई लोगों ने इस फ्रेज को गलत समझा, यह मानते हुए कि यह Tapswap की ओर से एक वार्निंग या फाईनेंशियल एडवाइस है। हालाँकि, सच्चाई इससे बिलकुल अलग है। "Earn $5000 with ChatGPT" वास्तव में एक एजुकेशनल विडियो का टाइटल है जो क्रिप्टोकरेंसी में इन्वेस्टमेंट से जुडी रिस्क और होने वाली आम गलतियों का पता लगाता है। एक प्रसिद्ध फाईनेंस चैनल द्वारा बनाये इस वीडियो का उद्देश्य व्यूअर्स को क्रिप्टो ट्रेडिंग में होने वाली गलतियों और रिस्क के लिए शिक्षित करना है ।

Tapswap Daily Combo में इस फ्रेज का दिखना पूरी तरह से संयोग था, जिसका Tapswap के ओपरेशन से कोई सीधा संबंध नहीं है। वीडियो अपने आप में एक इन्फोरमेटिव रिसोर्स से लोगों को क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में होने वाले नुकसान से बचने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसका Tapswap से कोई संबंध नहीं है।

इस इंसिडेंट से पता चलता है कि कोई भी अफवाह कितनी जल्दी इंटरनेट पर ट्रेंड कर सकती है। जबकि वीडियो वैल्यूबल  इनफार्मेशन दे रहा है, यह पहचानना ज़रूरी है कि इसका कंटेंट  Tapswap की गतिविधियों से पूरी तरह अलग है। फ्रेज  को  Daily Combo में शामिल होने से पॉपुलर हुआ है, ना की Tapswap द्वारा जारी की गई किसी वार्निंग से। 

कन्क्लूजन 

"Earn $5000 with ChatGPT" फ्रेज  ने15 अगस्त को Tapswap के Daily Combo में शामिल होने के कारण लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। Tapswap की किसी वास्तविक चेतावनी या सलाह का इससे कोई सम्बन्ध नही है। यूज़र्स को ट्रेंडिंग फ्रेज या इंटरनेट सर्च के आधार पर कोई भी कन्क्लूजन पर पहुचने से पहले हमेशा सोर्स का पता लगाना चाहिए । 

यह भी पढ़िए:Google पर हो रहा ट्रेंड How To Create Your Own Coin TapSwap

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.