Google पर हो रहा ट्रेंड How To Create Your Own Coin TapSwap

03-Aug-2024 By: sakshi modi
Google पर हो रहा ट्रेंड How To Create Your Own Coin TapSwap

"How To Create Your Own Coin TapSwap" फ्रेज गूगल पर ट्रेंड कर रहा है। इस फ्रेज ने हाल ही में क्रिप्टोकरेंसी के प्रति एक्टिव लोगों और इंटरनेट यूज़र्स के बीच विशेष ध्यान आकर्षित किया है। जब यह फ्रेज TapSwap Daily Combo code में दिखाई दिया और लोगो का ध्यान इसने अपनी ओर खींचा। 2 अगस्त, 2024 से वापस इसको लेकर लोगो का इंटरेस्ट बढ़ता दिखाई दिया है। 

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि TapSwap टेलीग्राम पर एक लोकप्रिय टैप-टू-अर्न गेम है, जो अपने Daily Combo Code के लिए जाना जाता है, जहाँ यूज़र्स डेली प्रश्न हल करते हैं। 30 अगस्त को Daily Combo में "How To Create Your Own Coin TapSwap" फ्रेज दिखाया गया था, जिससे कई लोगों ने इस शब्द को ऑनलाइन सर्च किया, जिसके बाद यह गूगल पर ट्रेंड में आ गया।

How To Create Your Own Coin क्यों ट्रेंड कर रहा है?

How To Create Your Own Coin यह लोगों ने इतनी बार सर्च किया कि यह ट्रेंड हो गया, पर इसके पीछे का कारण एक फाइनेंसियल चैनल द्वारा बनाया गया एक एजुकेशनल वीडियो है,  जिसमें क्रिप्टोक्यूरेंसी में इन्वेस्टमेंट से जुड़े खतरों से सम्बंधित जानकारी दी गई है। यह भ्रम यही से शुरू हुआ है और लोगों ने इस जानकारी को Tapswap की वॉर्निंग्स या फाइनेंसियल एडवाइस से जोड़ दिया, जिससे है यह ट्रेंड हो गया। हालाँकि वीडियो का Tapswap से कोई सीधा संबंध नहीं है। यह पूरी तरह से संयोग है कि Tapswap ने उसी दिन अपने इस फ्रेज को Daily Combo Code में शामिल किया। 

वीडियो का इनफॉरमेटिव नेचर होने के बावजूद, इसका Tapswap या इसके ऑपरेशन से कोई संबंध नहीं है। यूज़र्स के लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि ट्रेंडिंग शब्द यह संकेत नहीं देता है कि Tapswap पैसे खोने से सम्बंधित कोई भी वार्निंग दे रहा है। यह फ्रेज Daily Combo Code में शामिल होने के कारण ट्रेंड हुआ है, जो क्रिप्टोकरेंसी में फाइनेंसियल सेक्युरिटी को लेकर नेचुरल क्यूरोसिटी और कंसर्न का कॉम्बिनेशन है।

यह स्थिति इंटरनेट ट्रेंड के पॉवर को हाईलाइट करती है कि, कितनी जल्दी कोई ही भ्रम ट्रेंड बन सकता है। लोगो के लिए यह समझना जरुरी है कि वीडियो का कंटेंट Tapswap पर हो रही डेली एक्टिविटीज़ से अलग है ।

कन्क्लूजन 

"How To Create Your Own Coin" का गूगल पर ट्रेंड होना 2 अगस्त को Tapswap के Daily Combo में इसके उपयोग का परिणाम है। Tapswap की ओर से ऐसी कोई भी वास्तविक चेतावनी या सलाह नहीं दी गई हैं। यूज़र्स को ट्रेंडिंग फ्रेज या पॉपुलर इंटरनेट सर्च के आधार पर किसी भी कन्क्लूजन पर पहुंचने से पहले सावधानी रखनी चाहिए। 

यह भी पढ़िए:Hamster Kombat vs Pi Network : जानिए दोनों के बीच मुख्य अंतर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.