क्या 1 बिलियन यूज़र्स तक पहुंच पाएगा Hamster Kombat

25-Jul-2024 By: sakshi modi
क्या 1 बिलियन यूज़र्स तक पहुंच पाएगा Hamster Kombat

इनोवेटिव टैप-टू-अर्न गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म Hamster Kombat ने दुनिया भर में 300 मिलियन से अधिक यूज़र्स का प्रभावशाली यूजरबेस तैयार किया है,जो टेलीग्राम यूजरबेस का एक तिहाई है। इसके अलावा, इस प्रोजेक्ट का लक्ष्य ग्लोबल लेवल पर 1 बिलियन लोगों तक पहुँचना हैं, साथ ही Blockchain और Web3  वर्ल्ड के साथ उनकी पहुंच को बढ़ाना है।

इसकी रीजनल प्रेसेंस को बेहतर ढंग से समझने के लिए, हम टेलीग्राम से डेटा का लाभ उठा सकते हैं, जो वैश्विक स्तर पर 900 मिलियन यूज़र्स का एक प्लेटफ़ॉर्म है। जहाँ रीजनल यूज़र्स के आंकड़ो के हिसाब से Hamster Kombat की ग्लोबल रीच का अनुमान लगाया जा सकता है। 

जानिए किन देशों में मजबूत है Hamster Kombat यूज़र्स बेस 

भारत: 104.04 मिलियन प्रभावशाली टेलीग्राम डाउनलोड के साथ, भारत वायरल टेलीग्राम-बेस्ड-क्रिप्टो गेम के लिए एक पावरहाउस के रूप में उभर रहा है, जो एक मजबूत डिजिटल प्रेसेंस को दर्शाता है। अनुमानों के आधार पर, भारत में 34.68 मिलियन से अधिक Hamster Kombat यूज़र्स हैं। इसकी बड़ी टेक लवर पॉपुलेशन टेलीग्राम और वायरल टेलीग्राम-बेस्ड क्रिप्टो गेम दोनों के यूज़रबेस को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाती है।

रूस: Hamster Kombat की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही और अब इसमें रूस भी शामिल है, जहां Hamster Kombat लोकप्रिय हुआ है। रशियन अथॉरिटीज की ओर से महत्वपूर्ण आलोचना का सामना करने के बावजूद, वायरल टेलीग्राम-बेस्ड क्रिप्टो गेम रशियन मार्केट में एक हॉट टॉपिक के रूप में उभरा है। 34.4 मिलियन टेलीग्राम डाउनलोड के साथ, यह माना जाता है कि देश में 11.46 मिलियन से अधिक Hamster Kombat के यूज़र्स हैं, जो गेमिंग और डिजिटल रिवॉर्डस के लिए ईस्टर्न यूरोप के उत्साह को दर्शाता है।

इंडोनेशिया: इंडोनेशिया के 27.21 मिलियन टेलीग्राम डाउनलोड साउथईस्ट एशिया के वाइब्रेंट मोबाइल गेमिंग कल्चर को दर्शाते हैं। कुल टेलीग्राम डाउनलोड और टेलीग्राम यूज़र्स के आधार पर,यह अनुमान लगाया गया है, कि इस क्षेत्र में 9.06 मिलियन से अधिक Hamster Kombat यूज़र्स हैं, जो पर्याप्त रीजनल पार्टिसिपेशन को दर्शाता है। 

इसके अलावा, FOMO (फियर ऑफ़ मिसिंग आउट) और वायरल मार्केटिंग का उपयोग लोगो का ध्यान आकर्षित करता है।

संयुक्त राज्य अमेरिका: 26.85 मिलियन टेलीग्राम डाउनलोड के साथ टेक और गेमिंग ट्रेंड को समझने में संयुक्त राज्य अमेरिका ने चौथा स्थान हासिल किया है। रूस की तुलना में, टैप-टू-अर्न गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म अमेरिका में कम पॉपुलर है और इसके लगभग 8.94 मिलियन यूज़र्स हैं। Bitcoin (BTC) और अन्य डिजिटल एसेट्स को अपनाना इसके पीछे एक प्रमुख कारण हो सकता है।

ब्राजील: लैटिन अमेरिका की सबसे बड़ी इकोनॉमी ब्राजील ने 21.94 मिलियन टेलीग्राम डाउनलोड की रिपोर्ट की है,जो एक डायनामिक डिजिटल लैंडस्केप का संकेत है। टेलीग्राम यूज़र्स और डाउनलोड के अनुसार इस क्षेत्र में 7.32 मिलियन से अधिक Hamster Kombat यूज़र्स है। 

मिस्र, वियतनाम, मैक्सिको, यूक्रेन, तुर्की, फिलीपींस,नाइजीरिया, कजाकिस्तान: यह प्रत्येक देश,7.58 मिलियन से 14.85 मिलियन तक के डाउनलोड के साथ Hamster Kombat डाइवर्स ग्लोबल रिप्रेजेंटेशन को दर्शातें है।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat Price Prediction, ₹10 तक पहुँच सकता है टोकन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.