Hamster Kombat, 3 Best Tricks से अर्न करें डायमंड्स

25-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Hamster Kombat, 3 Best Tricks से अर्न करें डायमंड्स

Hamster Kombat ने सीज़न 1 की सफल समाप्ति के साथ एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन हासिल किया है। वहीँ HMSTR Airdrop का बहुत समय से इंतजार किया जा रहा था उसकी घोषणा भी अब कर दी गई है, जो Crypto Space में सबसे बड़े टोकन डिस्ट्रीब्यूशन में से एक होगा। टीम 60 बिलियन Token को 131 मिलियन यूजर्स में डिस्ट्रीब्यूट करने की योजना बना रही है। इसके साथ ही सीज़न 2 का भी पास है जो प्लेयर्स के लिए और ज्यादा मौके देगा।

Interlude Season क्या है

यह Interlude Season सीज़न 1 और सीज़न 2 के बीच का ट्रांजीशनल समय है, जो कुछ हफ्तों तक चलेगा। इस दौरान प्लेयर्स सरल टास्क के माध्यम से डायमंड्स इकट्ठा कर सकते हैं। इस समय, टेपिंग के जरिए कमाई पर ध्यान नहीं दिया गया है और डैशबोर्ड में कई एडजस्टमेंट किए गए हैं, ताकि गतिविधियाँ आसान हो सकें। यह इंटरल्यूड सीज़न प्लेयर्स को महीनों की मेहनत के बाद आराम से गेम का आनंद लेने का मौका देता है।

3 Best Hamster Kombat Tricks to Earn the Highest Diamonds

Interlude Season में डायमंड्स अर्न करने के लिए तीन मुख्य स्ट्रेटेजीज हैं:

  1. Play Other Native GamesHamster Team ने दुसरे Native Telegram Games में अर्न करने के मौके जोड़े हैं। ये Games Cards Section में उपलब्ध हैं और इनसे डायमंड्स इकट्ठा करना आसान है।

  2. Complete Daily Tasksप्लेयर्स को सरल और अचीव करने जैसे डेली टास्क को पूरा करने के लिए इनकरेज किया जाता है। ये टास्क डायमंड्स इकट्ठा करने में मदद करते हैं और प्लेयर्स को सीज़न 2 के लिए तैयारी करने का मौका देते हैं।

  3. Engage With The Communityसोशल मीडिया और टेलीग्राम ग्रुप्स के माध्यम से कम्युनिटी के साथ जुड़ना प्लेयर्स को वैल्युएबल डाटा और टिप्स प्राप्त करने में मदद करता है। कम्युनिटी अक्सर रिवॉर्ड ज्यादा करने की स्ट्रेटेजी को शेयर करती है।

कन्क्लूजन 

Hamster Kombat Team प्लेयर्स के लिए एक शानदार एक्सपीरियंस बनाने के लिए कमिटेड है। सीज़न 1 की सफलता और Airdrop के निकट आने के साथ प्लेयर्स के लिए एक्साइटमेंट अपने हाई लेवल पर है। Interlude Season डायमंड्स इकट्ठा करने का बेहतरीन चांस देता है। जैसे-जैसे गेम बढ़ेगा प्लेयर्स को और भी इनोवेशन और रिवार्ड्स की उम्मीद बढ़ती जाएगी। अब Hamster Kombat में शामिल होने और आने वाले सीज़न में प्रॉफिट अर्न करने का सही समय है!

यह भी पढ़िए: 1 Hamster Kombat Coin की कीमत होगी 0.001, ये है कारण

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.