Hamster Kombat की घोषणा, लॉन्च करेगा नए Telegram Mini Games

07-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat की घोषणा, लॉन्च करेगा नए Telegram Mini Games

Telegram टैप टू अर्न गेम Hamster Kombat वर्तमान में सबसे वायरल प्रोजेक्ट्स में से एक बन चुका है, जो अपने यूजर्स के लिए रोज़ नए और आकर्षक ऑफर्स और रिवॉर्ड्स के माध्यम से नई ख़बरें लाता है। यह गेम यूजर्स को Daily Combo और Cipher Code के जरिए लगभग 6 मिलियन्स टोकन रिवॉर्ड्स प्रदान करता है। अब Hamster Kombat 7 अगस्त से नए Telegram Mini Games लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिससे खिलाड़ियों को और अधिक विकल्प मिलेंगे और गेमिंग इकोसिस्टम का विस्तार होगा।

Hamster Kombat की टीम एक ऐसा गेम प्लेटफ़ॉर्म विकसित कर रही है, जो Web2 और Web3 को जोड़ता है। इसके बारे में अधिक जानकारी अपडेटेड White Paper में दी गई है, जिसमें बताया गया है कि यह प्लेटफॉर्म $HMSTR टोकन की उपयोगिता को कैसे बढ़ाएगा। Hamster Kombat की यह रणनीति एक सस्टेनेबल एनवायरनमेंट बनाने के लिए प्रमुख गेमिंग फर्मों और इंडस्ट्री के विशेषज्ञों के साथ सहयोग पर केंद्रित है।

इस नई घोषणा का उद्देश्य $HMSTR टोकन के लॉन्च से पहले उसकी डिमांड को बढ़ाना है, ताकि अधिक से अधिक लोग इस टोकन से जुड़ सकें। इस प्रकार, Hamster Kombat अपने यूजर्स को आकर्षक रिवॉर्ड्स और नए गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जिससे गेमिंग समुदाय को लाभ होगा और Web3 स्पेस में एक सकारात्मक बदलाव आएगा। बता दे कि Telegram पर Hamster Kombat के वर्तमान में 300 मिलियंस से भी ज्यादा यूजर्स है। अपने गेमिंग रिवॉर्डस के माध्यम से Hamster Kombat तेजी के साथ अपनी कम्युनिटी का विस्तार कर रहा है, जहाँ नए Telegram Mini Games लॉन्च करना Hamster Kombat की उसी रणनीति का एक हिस्सा है।

कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया था Hamster Kombat Mini Game

इससे पहले Hamster Kombat जुलाई में अपने यूजर्स के लिए एक दिलचस्प Mini Game लॉन्च कर चुका है. यह फीचर, Hamster Kombat Daily Combo और Cipher के बाद लॉन्च किया गया था। Hamster Kombat Mini Game ने लॉन्च होने के साथ ही 300 मिलियन्स की हैम्स्टर आर्मी के बीच में काफी तेजी से लोकप्रियता हासिल की थी। यह गेम काफी यूनिक है, जिसमें 30 सेकंड के अन्दर "Hamster Key" का रास्ता बनाने के लिए ट्रेडिंग कैंडल का मूमेंट करना होता है। Hamster Kombat के प्लेयर्स हर घंटे में यह गेम अटेम्प कर सकते हैं, यानी हर अटेम्प्ट के बाद यूजर्स को 1 घंटे का इंतज़ार करना होता है। 

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat vs Pi Network : जानिए दोनों के बीच मुख्य अंतर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.