Notcoin News : आज का NOT Coin का प्राइस - 18 अगस्त

18-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Notcoin News : आज का NOT Coin का प्राइस - 18 अगस्त

Notcoin News:  Notcoin ($NOT) के प्रति क्रिप्टो ट्रेडर्स उत्साहित है, जिसमें इसके क्लिकर गेम ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जानकारी के मुताबित इसने हाल ही में एक ने गेम "Lost Dog" के लॉन्च की घोषणा की है, जिससे NOT एक बार फिर सुर्ख़ियों में आया है, जिससे इसके मूल्य में तेजी से बढ़ोतरी देखी गई है। Notcoin ने अपने प्रॉफिट को बढ़ाते हुए मार्केट कैपिटलाइजेशन में भी ग्रोथ का अनुभव किया है। Binance, Bybit, और OKX जैसे प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी प्लेटफॉर्म पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होने के बाद, NOT ने कई बड़ी क्रिप्टोकरेंसी जैसे Bitcoin, ETH, और Solana के निवेशकों को भी अपनी ओर आकर्षित किया है।

TON Blockchain पर आधारित इस ट्रेंडिंग कॉइन की ताजा कीमत की जानकारी देते हुए हैं आपके लिए रोजाना हाजिर होते हैं ताकि आप इस टोकन से जुडी हर अपडेट को प्राप्त कर सकें। Crypto Hindi News के साथ जुड़े रहकर, आप रोजाना Notcoin की वर्तमान कीमत के बारे में अपडेटेड रह सकते हैं। आइए जानते हैं कि 18 अगस्त को Notcoin की कीमत कितनी है, साथ ही इसके हालिया ट्रेंड्स पर भी एक नजर डालते हैं।

Notcoin Pirce Today - 18 August

खबर लिखे जाने तक Notcoin $0.01091 प्राइस (भारतीय रूपए में 0.92 Rs) पर ट्रेड कर रहा था, जो 24 घंटे में टोकन में 1.84% की गिरावट को दिखाता है। पिछले 24 घंटे में Notcoin का ट्रेडिंग वॉल्यूम $173,309,548 रहा, जो बीते दिन से 50.60% की गिरावट है। Notcoin की टोटल सप्लाई 102,491,025,349 है जो अधिकतम 102,719,221,714 तक ही हो सकती है। 24 मई 2024 को $0.004611 का ऑल टाइम लो बनाने के बाद Notcoin, वर्तमान में अपने इस प्राइस से लगभग 137.32% ज्यादा कीमत पर ट्रेड कर रहा है। वहीँ 2 जून 2022 को अपना ऑल टाइम हाई $0.02836 बनाने के बाद यह उस प्राइस से 62.26% कम कीमत पर ट्रेड कर रहा है। वर्तमान में Notcoin की मार्केट कैप $1.12 बिलियन है, वहीँ इसकी डाईल्यूटेड मार्केट कैप भी $1.12 बिलियन है।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Notcoin के भविष्य को लेकर क्रिप्टो ट्रेडर्स पॉजिटिव 

हाल में जारी एक डेटा के अनुसार, क्रिप्टो ट्रेडर के बीच Notcoin के प्रति भावनाएं सकारात्मक हैं। NOT की लोकप्रियता निवेशकों के बीच हाल ही में की गई "Lost Dog" गेम की लॉन्च की घोषणा के कारण बढ़ी है। इस खबर के चलते NOT ने तेजी का अनुभव किया। CoinGecko से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, NOT Coin की मार्केट कैपिटलाइजेशन में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है। इस वृद्धि ने Notcoin की स्थिति को और मजबूत किया है और निवेशकों का उत्साह बढ़ाया है। "Lost Dog" गेम की घोषणा ने न केवल Notcoin की लोकप्रियता को बढ़ाया है, बल्कि इसके भविष्य के संभावित विकास के प्रति विश्वास को भी प्रोत्साहित किया है। इस गेम की लॉन्च से NOT के मार्केट में आने वाले नए अवसरों और संभावनाओं की उम्मीद की जा रही है, जिससे इसकी कीमत और भी बढ़ सकती है। इस प्रकार, Notcoin के प्रति निवेशकों की रुचि और सकारात्मक भावना मार्केट में बढ़ती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़िए :  Notcoin News : जानिए आज का NOT Coin Price क्या है

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.