Pi Coin News: 17 अगस्त Pi Coin Price | Crypto Hindi News

17-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Pi Coin News: 17 अगस्त Pi Coin Price | Crypto Hindi News

Pi Coin News: Pi Network लगातर सुर्ख़ियों में बना हुआ है, इस बार इसके सुर्ख़ियों में रहने का कारण इसके मेननेट के लाइव होने में होती देरी नहीं है, बल्कि इसके टोकन Pi Coin की कीमतों को लेकर की जा रही भविष्यवाणी हैं। Pi Network का Pi Coin वर्तमान में ट्रेड करने के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन यूजर्स अपने वॉलेट में इन कॉइन्स को जमा कर सकते हैं। हालाँकि Pi Coin ट्रेड नहीं किया जा सकता लेकिन यह प्री मार्केट ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध है। जबकि यह अपने Mainnet के लाइव हो जाने के बाद में ही ट्रेड करने के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल Pi Coin का IOU Price पता लगाया जा सकता है। ऐसे में आइये जानते हैं 17 अगस्त को Pi Coin का Price कितना है।

Pi Coin Price August 17

जानकारी मिलने तक Pi Coin का प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्राइस $34.64 (भारतीय रूपए में 2902.94 Rs) है, जहाँ इसके पिछले 24 घंटे का वॉल्यूम $367,575.57 रहा है।  पिछले 24 घंटे में Pi Coin के वॉल्यूम में लगभग 3.10% की गिरावट आयी है। Pi Coin की टोटल सप्लाई 68M है जो अधिकतम 100 बिलियन हो सकती है। Pi Coin का ऑल टाइम लो $0.1794 है जो Pi Coin ने 7 अप्रैल 2024 को बनाया था, वर्तमान में यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 19192.86% ज्यादा कीमत पर ट्रेड कर रहा है। वहीँ यह 30 दिसंबर 2022 को अपना ऑल टाइम हाई $330 भी बना चुका है और वर्तमान में अपने ऑल टाइम हाई से 89.53% कम प्राइस पर ट्रेड हो रहा है। Pi Coin की मार्केट कैप $2.35 बिलियन है, जबकि इसकी डाईल्यूटेड मार्केट कैप $3.46 ट्रिलियन है। 

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Pi Network जल्द करेगा POS टर्मिनल रोल आउट 

Pi Coin ट्रांजेक्शन को सुगम बनाने के लिए Pi Network POS (Point of Sale) टर्मिनल को रोल आउट करने की योजना पर काम कर रहा है। इस सुविधा के माध्यम से ट्रेडर्स बिना किसी परेशानी के सीधे Pi Coin को पेमेंट सिस्टम के रूप में स्वीकार कर सकेंगे। हालाँकि Pi Network ने अधिकारिक रूप से अपनी इस योजना को सार्वजानिक नहीं किया है। पर माना जा रहा है कि अपने नेटवर्क मेननेट के लाइव हो जाने के पहले Pi अपने यूजर्स के लिए कई तरह के और फीचर्स लॉन्च कर सकता है, इन फीचर्स में एक्सचेंज को लॉन्च करना भी शामिल है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जा सकती है।

यह भी पढ़िए :  Pi Coin News: आज का Pi Coin Price | Crypto Hindi News

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.