2024 की इन Top 5 Trending Token Listings से रहें अपडेट

29-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
2024 की इन Top 5 Trending Token Listings से रहें अपडेट

2024 की टॉप ट्रेंडिंग Crypto Token Listings में आपका स्वागत है। यह साल नए और इनोवेटिव टोकन की विविधता के साथ रोमांचक होने जा रहा है। इनमें से सबसे बेहतरीन एंट्रीज में LumberJack, Bananagun, Mogul, Hamster Kombat और Pixfi शामिल हैं। LumberJack क्रिप्टो के लिए एक नई एप्रोच लेकर आया है, जबकि Bananagun अपनी यूनिक यूटिलिटी और कम्युनिटी फ़ोकस के साथ वेव बना रहा है। Mogul अपनी एडवांस फीचर्स के साथ डिजिटल एसेट्स में रिवोल्यूशन लाने के लिए तैयार है और Pixfi अपने वाइब्रेंट गेमिंग इकोसिस्टम के साथ ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसके साथ ही Hamster Kombat अपने एंगेजिंग और प्लेफुल टैप-टू-अर्न कांसेप्ट के लिए बज पैदा कर रहा है।

LumberJack Listing

टेलीग्राम पर लोकप्रिय प्ले-टू-अर्न गेम LumberJack, जो अपनी इनोवेटिव इंटरनल इकॉनमी लिए प्रसिद्ध है, हाल ही में प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों Biconomy और Toobit पर लिस्ट किया गया है। इसने हाल ही में 3 मिलियन यूजर्स को पार करके एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। यह उपलब्धि इसे सबसे सफल टेलीग्राम गेम में शामिल करती है, जिससे यह Hamster Kombat, Tapswap, and PixelTap जैसे अन्य गेम की श्रेणी में शामिल हो गया है।

लिस्टिंग के बाद LumberJack  की कीमत ने वेरियस ट्रेंड्स दिखाए हैं और हाल ही में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। कीमत में यह हालिया उछाल टोकन की बढ़ती लोकप्रियता और क्षमता को उजागर करता है, जो इसकी मार्केट परफॉरमेंस में पॉजिटिव शिफ्ट को रिफ्लेक्ट करता है और क्रिप्टो कम्युनिटी में इसकी अपील को मजबूत करता है।

PIXFI Listing 

PIXFI Pixelverse का मूल टोकन है। यह PixelTap जैसे विभिन्न गेम के साथ सबसे लोकप्रिय गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जिसने टैप-टू-अर्न गेम के रूप में टेलीग्राम में लोकप्रियता हासिल की है। इस टोकन को 18 जुलाई को Bitget जैसे अन्य बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट किया गया था।

PIXFI टोकन ने अपनी लिस्टिंग के बाद से अब तक 300% का इम्प्रेसिव रिटर्न दिया है और वर्तमान में यह $0.03191 पर ट्रेड कर रहा है। यह रिमार्केबल परफॉरमेंस  इसकी स्ट्रांग मार्केट प्रजेंस को उजागर करता है।  

BananaGun Listing

BananaGun एक स्मार्ट और पॉवरफुल टेलीग्राम बॉट है जिसे आपकी क्रिप्टो ट्रेडिंग को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह आपको नए टोकन लॉन्च को जल्दी से पकड़ने, सुरक्षित ट्रेड करने और मार्केट में आगे रहने में मदद करता है। ऑटो-स्निपिंग, मल्टी-चेन सपोर्ट और बिल्ट-इन सिक्योरिटी जैसे फीचर्स के साथ, BananaGun शुरुआती और विशेषज्ञों दोनों के लिए ट्रेडिंग को सरल बनाता है। इसका यूजर्स-फ्रेंडली डिज़ाइन सुनिश्चित करता है कि आप एफिशिएंटली और एफ्फेक्टिवली ट्रेड कर सकें, जिससे यह क्रिप्टो वर्ल्ड में नेविगेट करने के लिए एक टॉप टूल बन जाता है।

$BANANA टोकन को 26 जुलाई को BANANA/USDT पेयर के साथ Biconomy पर लिस्ट किया गया है जो एमर्जिंग क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक है। वर्तमान में टोकन की कीमत $57.0800 है। 

MOGUL Listing 

Mogul Productions एक डिसेंट्रलाइज्ड प्लेटफ़ॉर्म है जो क्रिएटर्स, फेंस और फाइनेंसरों को जोड़कर फ़िल्म फ़ाइनेंसिंग और NFT में रिवॉल्यूशन ला रहा है। यह ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी और टोकनाइजेशन का उपयोग करता है। इसके यूटिलिटी टोकन, $MOGUL के साथ, यूजर्स प्रोजेक्ट पर वोट कर सकते हैं, फिल्म्स को ग्रीन सिग्नल दे सकते हैं और प्रमुख प्रोडक्शन डिसिशन्स में शामिल हो सकते हैं। यह यूनिक एप्रोच पार्टिसिपेशन को  प्रोत्साहित करती है और यूजर्स को रिवॉर्डस करती है, जिससे एक इंक्लूसिव और डायनमिक फ़िल्म इंडस्ट्री इकोसिस्टम क्रिएट होता है।

$MOGUL को 19 जुलाई को MOGUL/USDT ट्रेडिंग पेयर के साथ Biconomy पर लिस्ट किया गया था। टोकन की कीमत वर्तमान में $0.005000 है।

Hamster Kombat Listing

Hamster Kombat टेलीग्राम पर सबसे ट्रेंडिंग टैप-टू-अर्न गेम में से एक है, जिसका यूजर बेस 250 मिलियन से ज़्यादा है। इसका एंटीसिपेटेड टोकन $HMSTR फिलहाल किसी भी एक्सचेंज पर लिस्ट नहीं है, लेकिन इसे CoinDCX, ByBit, Bitget आदि जैसे कई बड़े एक्सचेंज पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Hamster Kombat पर अगर आप किसी भी तरह का अपडेट चाहते हैं तो Crypto Hindi News के साथ जुड़े रहें।

नोट: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट एक अस्थिर मार्केट है। ऐसे में किसी भी निर्णय पर पहुँचने से पहले उससे सम्बंधित झोखिम को जान ले. Crypto Listings Crypto Airdrops, Crypto Presales, Crypto blogs और Crypto news पर अपडेट के लिए Crypto Hindi News पर बने रहें।

यह भी पढ़िए : 30 जुलाई 2024 का Hamster Kombat Daily Combo और Cipher Code


WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.