X Empire के NFT Voucher Minting का दौर हुआ खत्म

17-Sep-2024 By: Akansha Vyas
X Empire के NFT Voucher Minting का दौर हुआ खत्म

X Empire ने NFT Voucher Minting को सफलतापूर्वक समाप्त कर दिया है, जबकि 650,000 रिक्वेस्ट्स आईं थी। गेम के 35 मिलियन यूजर्स को $X Token Airdrop के लिए तैयार रहना चाहिए। आने वाले Airdrop और $X Token listing से जुड़ी इंटरेस्टिंग जानकारियों के लिए बने रहें!

X Empire क्या है

X Empire, जिसे पहले Musk Empire कहा जाता था, एक लोकप्रिय "Tap-To-Earn" गेम है जो Telegram पर चलता है। इसके 35 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं। इस गेम में यूजर्स को डेली एक्टिविटीज जैसे पहेलियाँ हल करना और कोड्स का उपयोग करना होता है, जिससे वे Musk Empire के Coin अर्न कर सकते हैं। इसमें X Empire Daily Combo, X Empire Rebus Of The Day और X Empire Riddle Of The Day जैसी मजेदार विशेषताएँ शामिल हैं।

X Empire प्री-मार्केट ट्रेडिंग और NFT Voucher

X Empire का प्री-मार्केट फेज बहुत सफल रहा है, जिसमें 650,000 NFT Voucher के लिए रिक्वेस्ट आई थी। Minting अब बंद हो चुकी है और नए Voucher जारी नहीं किए जाएंगे। जो लोग Voucher प्राप्त नहीं कर पाए, उन्हें आने वाले X Empire Airdrop में $X Token मिलेंगे। जिन यूजर्स ने अपने Voucher को सेकंडरी मार्केट्स पर बेचा है, उनकी Airdrop अमाउंट को एडजस्ट किया जाएगा।

X Empire Minting समाप्त

X Empire के NFT Voucher की Minting पूरी हो चुकी है, जिसमें 570,000 लीगल रिक्वेस्ट प्रोसेस की गई हैं। अब फ्यूचर में कोई नए Voucher नहीं बनाए जाएंगे। जो लोग सफलतापूर्वक Voucher Mint कर चुके हैं, वे इन्हें Getgems मार्केटप्लेस पर ट्रेड कर सकते हैं या फ्यूचर में $X Token Exchange के लिए रख सकते हैं। ये NFT Voucher $X Token के लिस्ट होने पर 1:1 के अनुपात में बदल जाएंगे, जिससे पहले से सपोर्ट करने वालों को फायदा होगा।

X Empire Airdrop लिस्टिंग की तारीख

X Empire का Airdrop सितंबर के अंत से अक्टूबर 2024 के शुरुआत तक होने की संभावना है। सही तारीख की घोषणा अभी बाकी है, लेकिन यह $X Token के लिस्टिंग के साथ हो सकती है। कम्युनिटी को इस रोमांचक इवेंट का इंतजार है।

कन्क्लूजन 

X Empire ने NFT  Voucher Minting सफलतापूर्वक समाप्त कर दी है और अब $X Token Airdrop का इंतजार है। $X Token की लिस्टिंग और Airdrop के लिए तैयार रहें जो आने वाले महीनों में होगा। X Empire की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता और गतिविधियाँ इसे Crypto Gaming में एक महत्वपूर्ण प्लेयर बना रही हैं।

यह भी पढ़िए: Catizen की 1st रैंकिंग के बाद भी Airdrop Controversy क्यों

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.