Dotcoin (DTC) ने की अपने दूसरे Best Token Airdrop की घोषणा

05-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Dotcoin (DTC) ने की अपने दूसरे Best Token Airdrop की घोषणा

Blockchain Based Gaming Platform Dotcoin (DTC) के द्वारा Officially Venom Foundation के साथ सहयोग करके दूसरे Token Airdrop की घोषणा कर दी गयी है। Dotcoin (DTC) का Venom Foundation के साथ सहयोग करके दूसरा Token Airdrop Event आयोजित करना गेमिंग और ब्लॉकचेन इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस एयरड्रॉप के द्वारा लगभग 15,000 डॉलर मूल्य के 100,000 Venom Token उन पार्टिसिपेंट्स को डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे, जो Dotcoin के इकोसिस्टम में एक्टिव हैं। इनका यह कदम न केवल प्लेटफ़ॉर्म के बढने की ख़ुशी मनाने के लिए है, बल्कि युसर्स से कनेक्टिविटी बढ़ाने और नए गेमिंग एक्सपीरियंस को पेश करने की दिशा में भी उनकी स्ट्रेटेजी का हिस्सा है। ब्लॉकचेन गेमिंग में इस तरह के Airdrop Events से युजर्स  को इनकरेज मिलता है और उन्हें प्लेटफ़ॉर्म के साथ जुड़े रहने का एक और अच्छा कारण भी मिल जाता हैं। 

एयरड्रॉप की आवश्यक जानकारी 

Airdrop, Dotcoin के गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर युजर्स को रिवॉर्ड देने की योजना बना रहा है, खासकर उन लोगों को जो इसके नए गेम का हिस्सा हैं। यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है : 

  • स्पिनर गेम: स्पिनर गेम के प्लेयर्स 5,000 Venom Tokens में हिस्सा पाने के लिए एबल होंगे। यह रिवॉर्ड इसलिए दिया जा रहा है ताकि यूजर्स को गेम में एक्टिवली भाग लेने के लिए इनकरेज किया जा सके और उन्हें रिवॉर्ड दिया जा सके।
  • टैप गेम: टैप गेम में, इसके अलावा एक्टिव पार्टिसिपेंट्स को रोजाना 1,000 Venom Tokens दिए जाएंगे। इस रिवॉर्ड सिस्टम का लक्ष्य खेल में लगातार पार्टिसिपेशन और एक्टिविटी को बढ़ावा देना है।

Dotcoin का विस्तार और माइग्रेशन

Dotcoin, जो गेमिंग और क्रिप्टोकरेंसी के एलिमेंट्स को इंटीग्रेटेड करने के लिए जाना जाता है, तेजी से पोपुलर हो रहा है। इस प्लेटफ़ॉर्म पर Users DTC (Dotcoin Tokens) और Venom Tokens जैसी इन गेम करेंसी कमा सकते हैं। Dotcoin के पास दुनिया भर में 3.5 मिलियन से ज्यादा डेली युजर्स और 20 मिलियन से ज्यादा एक्टिव युजर्स हैं। हालांकि, इस ट्रेडिशनल ब्लॉकचेन नेटवर्क पर इतने बड़े युजरबेस की होस्टिंग करने में कई महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

इन समस्याओं को सुलझाने के लिए, Dotcoin ने Venom Blockchain पर स्विच कर लिया है। Venom का हाई कैपेसिटी वाला इंफ्रास्ट्रक्चर बड़ी मात्रा में लेन-देन और एप्लिकेशनों को बिना स्पीड या सिक्योरिटी से समझौता किए बिना हैंडल कर सकता है। इस माइग्रेशन से न केवल ओवरऑल परफॉरमेंस में सुधार हुआ है, बल्कि वर्चुअल प्रोडक्ट्स के लिए एक नया बाजार और DTC Tokens के लिए बेहतर सपोर्ट जैसी नई सुविधाएं भी मिलती हैं।

Dotcoin Listing Date अभी नहीं हुई घोषित

Dotcoin की लिस्टिंग की सही तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन टीम ने जल्दी ही अपडेट देने का वादा किया है। खास एप्लिकेशन, जो अभी डेवलपमेंट की स्टेज में है, लिस्टिंग के बाद उसके लॉन्च होने की उम्मीद है, जिससे Dotcoin की पेशकश और युजर्स एक्सपीरियंस को और बेहतर किया जाएगा।

Dotcoin का दूसरा एयरड्रॉप उसके यूजर बेस को बढ़ाने और प्लेटफॉर्म पर गेमिंग एक्सपीरियंस को और ज्यादा एडवांस बनाने की दिशा में एक जरुरी कदम है। यह पहल Dotcoin की कमिटमेंट को दिखाती है, जो अपनी कम्युनिटी को रिवॉर्ड देने और कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए है, साथ ही ब्लॉकचेन, गेमिंग एरिया में कुछ नया करने की कोशिश करता रहता है।

यह भी पढ़िए : CATS Token ने 20 M यूज़र्स को किया पार, की Airdrop की घोषणा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.