48 घंटों में 40B DOGS Token का हुआ डिस्ट्रीब्यूशन

06-Sep-2024 By: Akansha Vyas
48 घंटों में 40B DOGS Token का हुआ डिस्ट्रीब्यूशन

TON Blockchain पर आधारित DOGS Token ने हाल ही में 40B टोकन का बड़ा Airdrop किया, जिसमें ये टोकन सिर्फ 48 घंटों में 2.5 M यूजर्स में डिस्ट्रीब्यूट किये गए। यह एयरड्रॉप पहले के 2.75B DOGS Token के डिस्ट्रीब्यूशन के बाद आया है।

टोकन के प्राइस में हाल ही में 8% की बढ़ोतरी देखी गई है, जो बढ़ती हुई मार्केट एक्टिविटी और इंटरेस्ट को दिखाती है। हालांकि, हाई सेल्स प्रेशर की चिंताएं अभी भी बनी हुई हैं। अभी हाल ही में हुए लाभ के बावजूद DOGS Token अभी भी पिछले सप्ताह के $0.001644 के अपने सबसे हाई लेवल से 34% डाउन होकर बिज़नेस कर रहा है।

DOGS Token की प्राइस और बाजार की चुनौतियाँ

हालिया Airdrop के बाद, DOGS Token की प्राइस $0.001088 तक बढ़ गई है, जिसने यूजर्स और ट्रेडर्स का ध्यान अपनी और खिंचा है। इसका मार्केट कैप अब $563.5M हो गया है और ट्रेडिंग वॉल्यूम 23% बढ़कर $482 मिलियन तक पहुँच गया है।

हालांकि, बढ़ते सेलिंग प्रेशर की चिंता बनी हुई है, जो शोर्ट टर्म में आगे बढ़ने में रुकावट डाल सकती है। पहले के Airdrop के बाद DOGS Token की कीमत में 25% की गिरावट देखी गई है, जिससे हाल ही के बढ़े हुए प्राइस की स्टेबिलिटी पर सवाल उठ रहे हैं।

Binance के 57वें launch pool token के रूप में DOGS की लिस्टिंग ने तेजी को बढ़ावा दिया, जिससे इसकी कीमत शुरुआत में 124% तक बढ़ गई। इसके बावजूद, टोकन की इन्स्टेबिलिटी के कारण इसकी प्राइस अब अपने सबसे हाई लेवल (ATH) से 34% नीचे है, जिससे इसकी लिक्विडिटी बढने और गिरावट आने  के चांसेस है।

हालांकि वर्तमान में बढ़ी प्राइस पॉजिटिव है लेकिन मार्केट अभी भी अलर्ट है, खासकर उन यूजर्स के लिए जिनको TON Wallet के जरिये Airdrop रिसीव करने में देरी का सामना करना पड़ा।

कन्क्लूजन

हालिया Airdrop के बाद DOGS की प्राइस में 8% की बढ़ोतरी ने सुधार के सिग्नल दिए हैं इसमें एनालिस्ट और ट्रेडर्स ने उम्मीद दिलाई हैं। कुछ एनालिस्ट मानते हैं कि एक रिबाउंड हो सकता है और अगर मेजर रेजिस्टेंस लेवल टूट जाते हैं, तो भविष्यवाणियाँ 40% की रैली की तरफ इशारा करती है। जबकि DOGS Token ने यूजर्स की संख्या और ट्रेडिंग वॉल्यूम में तेजी से बढ़ोतरी की है साथ ही हाई सेलिंग प्रेशर के बावजूद आगे आने वाली गिरावट की रिस्क अभी भी बनी हुई है।

यह भी पढ़िए : Lost Dogs Airdrop Listing Date Announced ,जानिए इसकी तारीख

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.