यूजर्स के लिए बड़ी खबर, Pi Network ने किया Superwallet Upgrade

22-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
यूजर्स के लिए बड़ी खबर, Pi Network ने किया Superwallet Upgrade

लोकप्रिय प्रोजेक्ट Pi Network अपने यूजर्स के लिए लम्बे समय के बाद में एक अच्छी खबर लेकर आया है। जहाँ प्रोजेक्ट की ओर से अपने यूजर्स के Wallet को Superwallet में अपग्रेड किया गया है। Pi Network की ओर से इस Superwallet Upgrade के साथ में यूजर्स को कई सारे फीचर्स दिए गये हैं। इस अपडेट के साथ में Pi Network की टीम द्वारा परफ़ॉर्मेंस बूस्ट करने, बग फिक्स करने, सिक्योरिटी इम्प्रूवमेंट के साथ यूजर्स का एक्सपीरियंस बढाने की भी बात की गई है। Pi से जुड़े नए अपडेट्स के बाद में Pi Network के यूजर्स को एक बड़ी राहत मिली हैं, क्योंकि लगातार इस प्रोजेक्ट को लेकर यूजर्स के मन में कई तरह की शंकाएं उत्पन्न हो रही थी। यूजर्स के मन में Pi को लेकर यह सवाल, इसके नेटवर्क मेननेट लॉन्च में देरी के चलते है। हालाँकि Pi डेवलपमेंट टीम ने इस बात की घोषणा कर दी है कि इसी साल दिसंबर में Pi का नेटवर्क मेननेट लाइव हो जाएगा। जानकारी के लिए बता दे कि Pi Network ओपन नेटवर्क के रूप में 28 जून को लाइव होने वाला था। लेकिन इस प्रोजेक्ट की डेवलपमेंट टीम ने मेननेट लॉन्चिंग डेट के आगे बढ़ने से जुड़ी एक प्रेस रिलीज़ जारी की थी। 

Pi Network यूजर्स को जोड़ने का लगातार कर रहा प्रयास 

क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में अपने मेननेट लॉन्च की खबरों से सुर्ख़ियों में रहा प्रोजेक्ट Pi अब अपने इस मेननेट लॉन्च में देरी के चलते हैं, यूजर्स की नाराजगी का शिकार हो रहा हैं। लगातर डिले होती नेटवर्क मेननेट की डेट के चलते Pi के यूजर बेस में कमी आई है, जिसे Pi से जुड़ी टीम भी भलीभांति जानती हैं। इसी के चलते Pi से जुड़ी टीम अपने यूजर्स को फिर से प्रोजेक्ट के प्रति आकर्षित करने के लये नए-नए अपडेट्स ला रही हैं, इसी कड़ी में Pi की ओर से अपने वॉलेट को Superwallet में अपग्रेड किया गया है। इससे पहले Pi की कोर टीम ने अपने यूजर्स को 6 महीने का ग्रेस पीरियड और 6 महीने की रोलिंग विंडो ऑफर की थी। 

हालाँकि लगातार होती मेननेट लॉन्च में देरी के चलते Pi Coin के प्री मार्केट ट्रेडिंग प्राइस में गिरावट देखने को मिली हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार मार्केट में फैलती नेगेटिव खबरों के चलते Pi Coin की कीमत 25% तक गिरकर $30 तक पहुँच गई थी, जो पहले करीब $47 के आसपास थी। हालांकि Pi द्वारा यूजर्स के लिए की जा रही घोषणाओं के बाद इसकी कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिली हैं और यह खबर लिखे जाने तक $40.92 के आसपास थी। 

यह भी पढ़िए : क्या आप जानते हैं, Pi Coin माइनिंग कर रही है आपकी जेब ढीली

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.