Cat Day से पहले MEW Coin में गिरावट, बनाएगा ऑल टाइम लो

06-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Cat Day से पहले MEW Coin में गिरावट, बनाएगा ऑल टाइम लो

cat in a dogs world (MEW) Coin की कीमत में पिछले कुछ दिनों में गिरावट देखने को मिली है। यह ग्लोबल मार्केट में चल रही गिरावट और बियरिश ट्रेंड को फ़ॉलो करता है, जिसमें कई Memecoin में भी गिरावट आयी है। हालाँकि MEW Coin में गिरावट उस समय देखने को मिली है, जब इस सप्ताह में International Cat Day सेलिब्रेट किया जाएगा। 

बता दे कि 8 अगस्त को कैट लवर और कैट थीम वाली क्रिप्टोकरेंसी के एंथोसिएस्टिक इंटरनेशनल कैट डे सेलिब्रेट करेगें। MEW Coin की कीमत में गिरावट वर्तमान समय में Memecoins में लोगों की घटती रूचि को दर्शाती है, खासकर कैट और डॉग्स जैसे लोकप्रिय कल्चर्स के आसपास थीम वाले कॉइन में वर्तमान में लगातार गिरावट को बताता है। जानकारी के अनुसार MEW Coin एक दिन में करीब 30% तक गिर गया था। हालाँकि बाद में इस टोकन ने थोड़ी रिकवरी की और दिन की समाप्ति तक अपनी गिरावट को तेजी में बदल दिया। 

MEW Coin में आएगी तेजी या तोड़ेगा ऑल टाइम लो

पिछले 24 घंटों में cat in a dogs world (MEW) Coin ने 40% की तेजी देखने को मिली है। जहाँ खबर लिखे जाने तक यह मीमकॉइन $0.004976 के आसपास ट्रेड कर रहा था। बीते एक महीने में इस Memecoin ने तेजी का अनुभव किया है और यह एक महीने में लगभग 34% की तेजी दिखा चुका है। इतना ही नहीं यह साल इस टोकन के लिए काफी अच्छा रहा है और यह मार्च 2024 में $0.009716 का अपना ऑल टाइम हाई बना चुका है। विशेषज्ञ मानते हैं कि MEW Coin पर International Cat Day का असर होगा और इसकी कीमतों में तेजी देखने को मिलेगी। हालाँकि वर्तमान में ग्लोबल मार्केट में गिरावट का असर देखने को मिल रहा है, उसके बावजूद भी MEW Coin ने रिकवर किया है, जो दर्शाता है कि इस मीमकॉइन ने गिरते बाजार में भी अपने आप को संभाला और तेजी दिखाई। 

गौरतलब है कि ग्लोबल मार्केट में गिरावट का असर क्रिप्टो मार्केट में भी देखने को मिला था, जहाँ क्रिप्टो मार्केट की सबसे बड़ी करेंसी Bitcoin (BTC) $50,000 से निचे पहुँच गई थी। हालाँकि बाद में BTC ने रिकवर किया और खबर लिखे जाने तक यह 55,041 पर ट्रेड हो रही थी। 

यह भी पढ़िए : Pi Network लाएगा UPI जैसा पेमेंट सिस्टम, बनेगा ग्लोबल करेंसी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.