Pi Coin News: आज का Pi Coin का प्राइस - 15 अगस्त

15-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Pi Coin News: आज का Pi Coin का प्राइस - 15 अगस्त

Pi Coin News: कई बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ पार्टनरशिप करने की योजना बना रहा Pi Network, Pi Coin को एक ग्लोबल डिजिटल करेंसी बनाने की दिशा में काम कर रहा है। हालाँकि अभी Pi Coin अभी किसी भी एक्सचेंज पर ट्रेड करने के लिए उपलब्ध नहीं है। लेकिन आप Pi Coin IOU Price के विषय में जान सकते हैं, जो आने वाले समय में इस टोकन की कीमत बियारिश रहेगी या बुलिश, उस ओर एक इंडिकेटर का काम कर सकता है। ऐसे में हम आपको Pi Coin का प्री मार्केट प्राइस बता रहे हैं तो आइये जानते हैं कि 15 अगस्त का Pi Coin Price कितना है।

Pi Coin Price August 15 

जानकारी मिलने तक Pi Coin का प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्राइस $34.58 (भारतीय रूपए में 2901 Rs) है, जहाँ इसके पिछले 24 घंटे का वॉल्यूम $200,300 रहा है। जहाँ पिछले 24 घंटे में Pi Coin के वॉल्यूम में लगभग 7.80% की गिरावट आयी है। Pi Coin की टोटल सप्लाई 68M है जो अधिकतम 100 बिलियन हो सकती है। Pi Coin का ऑल टाइम लो $0.1794 है जो Pi Coin ने 7 अप्रैल 2024 को बनाया था, वर्तमान में यह अपने ऑल टाइम लो से लगभग 19140% ज्यादा कीमत पर ट्रेड कर रहा है। वहीँ यह 30 दिसंबर 2022 को अपना ऑल टाइम हाई $330 भी बना चुका है और वर्तमान में अपने ऑल टाइम हाई से 89.40% कम प्राइस पर ट्रेड हो रहा है। वर्तमान में Pi Coin की मार्केट कैप $2.36 बिलियन है, जबकि इसकी डाईल्यूटेड मार्केट कैप $3.46 ट्रिलियन है। 

Pi Coin Airdrop भी संभव 

Pi Network, Pi Coin के ट्रांजेक्शन को आसान बनाने के लिए POS (Point of Sale) टर्मिनल को लागू करने की योजना पर विचार कर रहा है। इससे ट्रेडर्स सीधे Pi Coin को एक पेमेंट सिस्टम के रूप में स्वीकार कर सकेंगे। इसके अलावा, Pi Network एक ATM कार्ड की पेशकश भी कर सकता है, जो यूजर्स को Pi से संबंधित बैंकों से लोकल करेंसी निकालने की सुविधा देगा। ये ATM कार्ड सीधे Pi Wallet से जुड़े होंगे, जिससे यूजर्स के लिए अपने फंड तक पहुंचना और ट्रांजेक्शन करना बेहद सरल हो जाएगा। Pi Network के इस कदम से Pi Coin की उपयोगिता बढ़ेगी। माना जा रहा है कि इस टोकन की लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमत $100 हो सकती है।  

यह भी पढ़िए :  Pi Coin News: आज का Pi Coin Price | Crypto Hindi News

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.