PrimeXBT का 1,500 डॉलर का रेफरल प्रोग्राम हुआ लॉन्च

20-Jun-2024 By: Rohit Tripathi
PrimeXBT का 1,500 डॉलर का रेफरल प्रोग्राम हुआ लॉन्च

क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग के लिए मशहूर प्लेटफ़ॉर्म PrimeXBT ने एक नया रेफ़रल प्रोग्राम लॉन्च किया है। यह काफी प्रोग्राम काफी आकर्षक है, जिससे यूज़र $1,500 तक कमा सकते हैं। इस रेफरल प्रोग्राम में भाग लेने के लिए - बस अपने PrimeXBT अकाउंट के लिए साइन अप करें, अपना स्पेशल रेफ़रल लिंक पाएँ और रिवॉर्ड अर्निंग शुरू करने के लिए इसे शेयर करें। जब भी कोई आपके लिंक के ज़रिए सक्सेसफुली साइन अप करता है, तो आपको $300 मिलते हैं।

रेफरल कार्यक्रम में अभी शामिल हों - https://eng.primexbt.com/42zpglw 

फुल डिटेल्स आप यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं - https://eng.primexbt.com/4cedQrc

इसके अतिरिक्त, PrimeXBT ट्रेडर्स को अपने CFD ट्रेडिंग स्प्रिंट में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित करता है, जो फ़ॉरेक्स, कमोडिटीज़ और अन्य में स्ट्रेटेजीज का टेस्ट करने का मौका देता है। टॉप पोजीशन के लिए लक्ष्य बनाएं और $1,000 USDT प्राइज में अपने शेयर सुरक्षित करें।

CFD ट्रेडिंग स्प्रिंट में ज्वाइन करें - https://eng.primexbt.com/42CmMmk

PrimeXBT के बारे में 

न्यूयॉर्क शहर के फाइनेंसियल सेंटर में एक बीजी डे की कल्पना करें, जहाँ एक एक्सपीरियंस ट्रेडर्स कई स्क्रीन पर नज़र रख रहा है। जबकि वे रेगुलार फाइनेंस में कुशल हैं, आज वे क्रिप्टोकरेंसी का ट्रेड करने में रुचि रखते हैं। उनका ध्यान आकर्षित करने वाला PrimeXBT एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो पैसे कमाने के बड़े मौके, चुनने के लिए कई तरह की एसेट्स और अच्छे सुरक्षा उपाय प्रदान करता है।

2018 में लॉन्च होने के बाद से ही PrimeXBT एक लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म बन गया है। यह Seychelles में पंजीकृत है और इस प्लेटफ़ॉर्म के यूजर्स  150 से ज़्यादा देशों में हैं। हर दिन, PrimeXBT पर ट्रेडर Bitcoin जैसी 375 मिलियन डॉलर से ज़्यादा की क्रिप्टोकरेंसी के साथ-साथ फ़ॉरेक्स, कमोडिटी और इंडेक्स का आदान-प्रदान करते हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म बिटकॉइन का उपयोग करके मार्जिन ट्रेडिंग के लिए टूल प्रदान करता है, जिससे यह दुनिया भर के ट्रेडर्स के बीच लोकप्रिय हो गया है।

2020 में, PrimeXBT ने ADVFN इंटरनेशनल फाइनेंसियल अवार्ड्स में बेस्ट बिटकॉइन मार्जिन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में टॉप स्पॉट जीता, जिसने एक इंडस्ट्री लीडर के रूप में अपनी रेपोटेशन को मजबूत किया।

मीडिया संबंधी पूछताछ या अधिक जानकारी के लिए कृपया media@primexbt.com पर संपर्क करें या यहां जाएं https://primexbt.com.

सोशल मीडिया पर PrimeXBT को फॉलो करें:

प्रेस कांटेक्ट 

PrimeXBT Media Relations
Email: media@primexbt.com

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.