X Empire Mining Phase का 30 सितंबर को होगा एंड

03-Sep-2024 By: sakshi modi
X Empire Mining Phase का 30 सितंबर को होगा एंड

Elon Musk से प्रेरित लोकप्रिय टेलीग्राम बेस्ड टेप टू अर्न गेम X Empire में प्लेयर्स वर्चुअल माइनिंग के जरिए पॉइंट कलेक्ट कर सकते हैं। अब X Empire अगले चरण की तैयारी कर रहा है और इस गेम में बड़े बदलाव जल्द ही होने वाले है। 

X Empire Mining Phase 30 सितंबर को होगा समाप्त 

30 सितंबर को X Empire Mining Phase समाप्त हो जाएगा। इसके बाद, जो भी माइनिंग एक्टिविटी होंगी वे Airdrop या गेम के अन्य लाभों के लिए मान्य नहीं होंगी।

Mining Phase समाप्त होने के बाद प्लेयर्स की प्रोग्रेस को अपकमिंग Airdrop में शामिल नहीं किया जाएगा। गेम की इकॉनमी को बनाए रखने के लिए X Empire इनएक्टिव अकाउंट में इन-गेम कॉइन को बर्न कर देगा ताकि सिर्फ एक्टिव प्लेयर्स ही इसका लाभ उठा सकें।

यह कदम अन्य सफल टेलीग्राम गेम्स जैसे Notcoin की तरह है, जिन्होंने अपने टोकन लॉन्च से पहले Mining Phase को समाप्त कर दिया था।

X Empire Mining के इम्प्लिफिकेशन

X Empire Mining Phase का अंत एक बड़ा बदलाव है। यह शुरुआती गेमप्ले का आखिरी हिस्सा है, जिसमें प्लेयर्स Elon Musk को टैप करके Musk Empire कॉइन अर्न कर रहे थे।

अब X Empire एक नई दिशा की ओर बढ़ रहा है, जिसमें अधिक टोकन और रिवॉर्ड दिए जाएंगे। Mining Phase के बाद Musk Empire Token डिस्ट्रीब्यूट करेगा और नए फीचर्स लाएगा।

Notcoin ने Airdrop के बाद एक नया स्टोरी बेस्ड गेम लॉन्च किया था अब X Empire भी अपनी नई अपडेट के साथ कुछ नया पेश करने के इरादे से आगे बढ़ रहा है। इसका मतलब है कि नए फीचर्स और प्रोडक्ट्स के साथ कम्युनिटी को जोड़कर रखा जाएगा।

X Empire Airdrop 

Mining Phase समाप्त होने के बाद सभी का ध्यान X Empire Airdrop पर है। इस Airdrop में माइनिंग पीरियड के दौरान एक्टिव प्लेयर्स को रिवॉर्ड दिए जाएँगे यह गेम के डेवलपमेंट में पहला बड़ा कदम होगा।

Airdrop की सटीक तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि यह सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में होगा।

यह Airdrop X Empire के नए और प्रोत्साहन देने वाले गेमिंग मॉडल की दिशा में एक बड़ा कदम है, जो Blockchain Gaming के करंट ट्रेंड्स को दिखाता है।

कन्क्लूजन 

30 सितंबर को X Empire  Mining Phase समाप्त हो जाएगा। इसके बाद, X Empire गेम टोकन को Airdrop के माध्यम से डिस्ट्रीब्यूट करने पर फोकस करेगा।

इसके बाद X Empire एक नया और आकर्षक प्रोडक्ट लाएगा, जो प्लेयर्स को जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह स्ट्रेटजी Musk Empire के पुराने प्रोजेक्ट Notcoin की तरह है।

हालाँकि नए प्रोडक्ट के बारे में अभी बहुत कुछ जानकरी नहीं है, X Empire ने लगातार इनोवेशन और डेवलपमेंट के लिए कमिटमेंट की है यह कमिटमेंट क्रिप्टो-गेमिंग के फ्यूचर को और भी एक्साइटिंग बना सकती है।

यह भी पढ़िए :Tomarket Airdrop: अपने $TOMATO Token को करें क्लेम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.